जन्नत ज़ुबैर, छोटी उम्र की बड़ी सिलेब्रिटी | Jannat Zubair

जन्नत का पूरा नाम है जन्नत जुबेर रहमानी. जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2001 को हुआ था और सिर्फ 20 साल की उम्र से ही जन्नत सोशल मीडिया जगत का एक जान-माना नाम हैं.

जन्नत ने अपने करियर की शुरुवात स्टार वन के सीरियल दिल मिल गए से की थी जिसमे की उन्होंने एक मरीज़ तमन्ना का रोल अदा किया था मगर जन्नत को पहचान मिली कलर्स टीवी के सीरियल फुलवा से जिसमे की जन्नत ने फुलवा नाम की एक छोटी सी बच्ची का किरदार निभाया था. इसके अलावा जन्नत एनडीटीवी इमैजिन के अब न रहे तेरा कागज़ कोरा सीरियल, सोनी टीवी के भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप, तू आशिकी, हार जीत, सियासत, आप के आ जाने से में भी काम किया था. क्राइम सेरिअल्स के बात करें तो जन्नत ने सावधान इंडिया, कोड रेड, गुमराह भी काम किया है.

जन्नत ने एपिक टीवी की सीरीज़ स्टोरीज बाई रबीन्द्रनाथ टैगोर की एक कहानी में भी काम किया है जिसमे इनके किरदार का नाम बिंदु है.

2012 में जन्नत को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का इंडियन टेलि अवार्ड सीरियल फुलवा के लिए मिला था और 2018 में लीड रोल के लिए डेब्यू गोल्ड अवार्ड तू आशिकी के लिए मिला था. जन्नत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी 2018 में रानी मुख़र्जी की फिल्म हिचकी से जिसमे उन्होंने ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया था. अपनी मनमोहक मुस्कान से लोगों के दिलों पर राज़ करने वाली जन्नत को यहाँ से और भी अधिक पहचाना जाने लगा. 

जन्नत के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ (40 मिलियन) से अधिक फोल्लोवेर्स हैं और सैकड़ों फैन मेड इंस्टाग्राम एकाउंट्स भी हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर पोस्ट डालती रहती हैं. जन्नत का इंस्टाग्राम अकाउंट है @jannatZubair29



Tags:
jannat zubair Biography, jannat zubair details, jannat zubair Spouse/husband, jannat zubair background/mother/father/brother/sister, jannat zubair body measurements, jannat zubair facebook, jannat zubair hobbies, jannat zubair upcoming movies, jannat zubair Family, jannat zubair Twitter, jannat zubair Serials, jannat zubair hot pics, jannat zubair Date of Birth DOB, jannat zubair Biodata, jannat zubair Instagram income, jannat zubair Images, jannat zubair photos, jannat zubair interests, jannat zubair wallpapers, jannat zubair Wikipedia, jannat zubair Earnings